मुकन्द लाल नेशनल कॉलेज यमुनानगर में ‘‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’’ नाटक का हुआ मंचन

स्थानीय मुकन्द लाल नेशनल कॉलेज के सभागार में ‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ विषय पर एक नाटिका का प्रदर्शन किया गया जिसमें सड़क-सुरक्षा एवं यातायात नियमों की जानकारी दी गई। जिसमें कॉलेज के छात्रा-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। टीम संयोजक राजीव रंजन द्वारा निर्देशित इस नाटिका में कलाकारों ने अनेक सन्देशों एवं दृश्यों के माध्यम से सड़क-सुरक्षा के लिए छात्रों को जागरूक किया। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में देवेन्द्र कौशिक, सचिव, प्रादेशिक परिवहन प्राध्किरण एवं अतिरिक्त निदेशक, उच्चतर शिक्षा विभाग, पंचकुला रहे।
श्री कौशिक ने अपने वक्तव्य में सड़क-सुरक्षा एवं यातायात में सावधनी बरतने सम्बन्ध् िविषयों की जानकारी दी और कहा कि हैलमैट हमारे जीवन की सुरक्षा के लिए अत्यन्त लाभकारी है न कि पुलिस चालान से बचने के लिए। यातायात इंस्पैक्टर गजेन्द्र गौतम ने भी सड़क-सुरक्षा से सम्बन्ध्ति विषय पर विस्तृत जानकारी दी और सावधनी से चलने की हिदायते दी। इस कार्यक्रम सुनील कुमार, सहायक सचिव, आर0टी0ए0 ने भी अपने विचार एवं सुझाव दिये।
कॉलेज प्राचार्य डॉ0 शेलेश कपूर ने सभी विद्यार्थियों से सावधनी पूर्वक सड़क पर चलने के लिए आग्रह किया और कहा कि लापरवाही की वजह से हर वर्ष अनेकों विद्यार्थी हादसो का शिकार हो जाते हैं जिससे हमारे परिवार के सदस्यों को उसका परिणाम भुगतना पड़ता है।